Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Most Expensive Potato: ये है दुनिया का सबसे महंगा आलू, 50 हजार से भी ज्यादा है कीमत

Most Expensive Potato

Most Expensive Potato: दुनिया में कई हैरान कर देने वाली चीजें मौजूद है आज से हम यह कहेंगे कि आलू भी उन्हीं में से एक है। अब भला यह सोचने वाली बात है कि हर सब्जी के साथ मिल जाने वाला आलू हैरान करने वाला कैसे हो सकता है। आपको बता दें कि जो आलू हम मार्केट में ज्यादा से ज्यादा 50 रुपए किलो में खरीद सकते हैं उसकी एक ऐसी वैरायटी भी है जिसकी कीमत हजारों रुपए में है। इसकी कीमत जानने के बाद किसी के भी पैरों तले जमीन खिसकना आम बात होगी। आज हम आपको बताते हैं कि इस आलू की खासियत क्या है जो यह इतना महंगा मिलता है।

Most Expensive Potato की खासियत

दुनिया के इस सबसे महंगी वैरायटी के आलू का नाम Le Bonnotte है। इसकी खेती फ्रांस के Ile De Noirmoutier द्वीप में की जाती है। एक रिसर्च के बाद इसे दुनिया की सबसे महंगी सब्जी में शामिल किया गया।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।