मंडी में सोयाबीन के दाम में जबरदस्त गिरावट, डॉलर चना भी कमजोर, देखें 4 जनवरी का मंडी भाव

Diksha Bhanupriy
Published on -
mandi bhav

Mandi Bhav: इस खबर में हम आपके लिए इंदौर मंडी का ताजा और सटीक भाव लेकर आएं हैं। प्रतिदिन मार्केट में अनाज और सब्जियों के रेट आने वाले उतार चढ़ाव की सटीक जानकारी आपको यहां मिल जाएगी। संभाग के प्रमुख मार्केट के रेट यहां उपलब्ध है।

इंदौर मंडी में आज के भाव की बात करें तो अनाज और सब्जियों के दाम में लगातार बदलाव हो रहा है। डॉलर चना के भाव बीते दिनों को मुकाबले अचानक ही गिरावट नजर आई है। सोयाबीन के भाव भी बीते दिनों को मुकाबले जबरदस्त तरीके से नीचे आए हैं। मूंग के दाम में हल्की गिरावट हुई है। तुअर के रेट स्थिर है। आलू, प्याज, लहसुन में कोई भी बदलाव नहीं आया है। इनके दाम लगातार स्थिर बने हुए हैं। यहां आप 4 जनवरी 2023 का सटीक मंडी भाव देख सकते हैं।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।