क्या आपको पता है नई TVS Ronin Motorcycle की कीमत और फीचर्स के बारे में? चलिए जानते हैं

तस्वीरें लीक हुई हैं, उसके अनुसार TVS Ronin को कैफ़े रेसर मोटरसाइकिल के तत्वों के साथ एक Scrambler Style Design दिया गया है। बाइक में गोल हेडलाइट, Tear Drop-Shape Fuel Tank, Flat side panels और ब्राउन, सिंगल-पीस सीट को शामिल किया गया है।

ऑटोमोबाइल, डेस्क रिपोर्ट। भारत की घरेलू दोपहिया निर्माता TVS Motorcycle भारतीय बाजार में अपनी नई पेशकश लेकर आ रही है। TVS New Bike Ronin को कुछ ही दिनों में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है।खास बात यह है कि इसके लॉन्च से पहले ही TVS Ronin की तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं, जो बाइक के डिज़ाइन को प्रदर्शित कर रही है। सोसियल प्लेटफॉर्म के माध्यम से इसके अन्य विवरणों का भी पता चलता है जैसे मोटरसाइकिल की आगामी कीमत क्या हो सकती है? हालांकि इसकी सही कीमत की जानकारी भारत में लांच होने के बाद ही पता चलेगी।

यह भी पढ़ें- MP News : लापरवाही पर बड़ा एक्शन, CEO-पटवारी सहित 7 निलंबित, 12 को नोटिस जारी

TVS Ronin Motorcycle price

TVS Ronin की तस्वीरें लीक करने वाले इंस्टाग्राम हैंडल के अनुसार इस 125cc Motorcycle की कीमत लगभग 1.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) होने की उम्मीद है। फिलहाल इसके इंजन के आकार को देखा जाये तो, यह जानकारी इतनी प्रामाणिक नहीं लगती है। अन्य रिपोर्टों से यह भी पता चलता है कि यह कीमत सही है एवं बाइक 225cc के इंजन के साथ लांच हो सकती है।

यह भी पढ़ें- इंतज़ार ख़त्म, अगले महीने आ रही हैं यह दो शानदार Bike और एक इलेक्ट्रिक स्कूटर

TVS Ronin Motorcycle Design

जो तस्वीरें लीक हुई हैं, उसके अनुसार TVS Ronin को कैफ़े रेसर मोटरसाइकिल के तत्वों के साथ एक Scrambler Style Design दिया गया है। बाइक में गोल हेडलाइट, Tear Drop-Shape Fuel Tank, Flat side panels और ब्राउन, सिंगल-पीस सीट को शामिल किया गया है। पीछे की तरफ ट्यूबलर ग्रैब-रेल और सीट के नीचे टेल-लाइट है। बाइक डुअल-टोन पेंट, ब्लैक-आउट इंजन और नीचे एक बड़ा बेली पैन के साथ आती है। सिल्वर रंग के सिरे के साथ बड़ा साइड स्लंग एग्जॉस्ट है।

यह भी पढ़ें- Neemuch News : जिले में दर्दनाक सड़क हादसा, एक की मौके पर मौत तो एक के पैरों में आया फेक्चर

TVS Ronin Motorcycle Engine

इंस्टाग्राम के पोस्ट के अनुसार TVS Ronin में Radeon का 125 cc इंजन होगा। अन्य रिपोर्ट्स से पता चलता है कि बाइक में कम से कम Apache से 225-cc इंजन मिलेगा। इस बाइक में आगे की तरफ सोने के रंग का उल्टा USD कांटा और पीछे की तरफ मोनोशॉक भी है।

यह भी पढ़ें- Skin Care Tips : दूध के इन घरेलु फेस पैक से रातों रात चेहरे पर लाए ग्लो, ये है सामग्री और विधि

TVS Ronin Motorcycle Features

जैसा कि तस्वीरों में देखा जा सकता है, बाइक दोहरे उद्देश्य वाले टायरों के साथ बहु-स्पोक वाला मिश्र धातु का पहिया दिया गया है। दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक है। इसमें दो ABS हो सकते हैं। बाइक में एक गोल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है और इसमें TVS स्मार्ट Xonnect ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम होने की संभावना है जो इनकमिंग कॉल, एसएमएस, ईमेल अलर्ट और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन प्रदर्शित करेगा।