Upcoming IPO: अगले हफ्ते मिलेगा बंपर कमाई का मौका, खुलेंगे 5 कंपनियों के आईपीओ, जानें डिटेल्स

Manisha Kumari Pandey
Published on -

Upcoming IPO Next Week: इस साल बंपर कमाई का मौका मिलने वाला है। कई कंपनियां अपना आईपीओ खोलने की तैयारी में जुट चुकी है। इस सप्ताह लैंडमार्क्स कार्स,सुला वाइनयार्डस, द्रोणाचार्य एरियल इनोवेशन लिमिटेड, डोलेक्स, अबांस होल्डिंग लिमिटेड समेत कई कंपनियों के शेयर मार्केट में दस्तक दे दी है। किसी से निवेशकों को निराश किया है तो किसी के बंपर मुनाफा कमाने का मौका दिया है। यदि आप भी इसके तहत आप भी मोटी रकम कमाना चाहते हैं तो यह खबर आपके काम आ सकता है।

KFin टेक्नोलोजी लिमिटेड आईपीओ

इस कंपनी का आईपीओ 19 दिसंबर 2022 को खुल रहा है। 21 दिसंबर तक इन्वेस्टर्स को दांव लगाने का मौका मिलेगा। इसके लिए प्राइस बैंड 247 रुपये से 347 रुपये तय किया गया है। इश्यू साइज़ 1500 करोड़ रुपये का है।

Elin इलेक्ट्रोनिक्स लिमिटेड आईपीओ

Elin Electronics Limted का आईपीओ भी अगले सप्ताह आएगा। 20 दिसंबर 2022 को यह खुलने वाला है। इसके लिए 234 रुपये से लेकर 247 रुपये प्राइस बैंड तय किया गया है। इश्यू साइज़ 475 करोड़ रुपये है। 22 दिसंबर को यह बंद होग, जिसकी लिस्टिंग BSE और NSE पर होगी।

Moxsh Overseas Educon Limited IPO

इस कंपनी का आईपीओ भी स्टॉक मार्केट में जल्द दस्तक दे सकता है। 21 दिसंबर को इसकी ऑपेनिंग हो सकती है, जिसका इश्यू साइज़ 10.42 करोड़ बताया जा रहा है। प्राइस बैंड 153 रुपये है। इसकी लिस्टिंग NSE और SME पर होगी।

Homesfy Realty Limited IPO

यह एक रियल स्टेट कंपनी है, जिसका आईपीओ 21 दिसंबर को खुल सकता है। कंपनी पुणे, मुंबई, नोएडा और बैंगलुरु में अपना कारोबार करती है। इसका इश्यू साइज़ 15.86 करोड़ रुपये है। निवेशकों को 23 दिसंबर तक इन्वेस्ट करने का मौका मिलेगा। जिसके लिए प्राइस बैंड 153 रुपये है।

RBM Infracon Limited IPO

यह कंपनी ऑयल रिफाइनरिज, गैस क्रैकर प्लांट, फर्टिलाइज़र, कोयला, सीमेंट प्लांट के इंजीनियरिंग, एक्जिकयूशन, ऑपरेशन, कमिशनिंग और मेंटेनेन्स का काम करती है। इसका आईपीओ 23 दिसंबर को खुल सकता है। जिसकी इश्यू साइज़ 8.37 करोड़ रुपये बताई जा रही है। प्राइस बैंड 36 रुपये है। इनवेस्टमेंट का मौका 27 दिसंबर तक मिलेगा।

Disclaimer: इस खबर का उद्देश्य केवल जानकारी साझा करना है। एमपी ब्रेकिंग न्यूज किसी भी योजना, शेयर या आईपीओ में निवेश करने की सलाह नहीं देता है। यह जोखिम भरा हो सकता है। विशेषज्ञों की सलाह जरूर लें।

 


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News