Upcoming IPO: दिसंबर में खुलने जा रहा है इन 4 कंपनियों का आईपीओ, करोड़ों का होगा साइज़, यहाँ जानें डिटेल्स

Upcoming IPO: यदि आप निवेश करने के लिए सही आईपीओ की तलाश कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम की साबित हो सकती है। दिसंबर का महिना शुरू हो चुका है और इसी के साथ कई कंपनियां अपने आईपीओ को ऑपन करने की तैयारी भी शुरू कर सकते हैं। नवंबर में करीब 10 IPO खुले, जिसमें से कुछ से निवेशकों को निराश किया तो कुछ से निवेशक संतुष्ट नजर आए हैं। 5 बड़ी कंपनियां दिसंबर में अपना खुद का इनिशियल पब्लिक ऑफरिंग खोल सकती है। इस लिस्ट में OYO समेत कई और कंपनियां शामिल हैं। आइए जानें सभी के बारे में विस्तार से-

OYO रूम्स आईपीओ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस महीने OYO Rooms अपना आईपीओ खोल सकता है। कंपनी के EDIBTA में वृद्धि देखी गई है। बावजूद इसके कंपनी नुकसान में जा रही है। दूसरी तिमाही में कंपनी को करीब 333 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है। अब तक आईपीओ की तारीख सामने नहीं आई है। ओयो करीब 8,430 करोड़ रुपये तक का आईपीओ ला सकता है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"