Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Upcoming IPO 2023: इस सप्ताह खुलेगा इन 4 कंपनियों का आईपीओ, मिलेगा तगड़ा रिटर्न, जानें डिटेल्स

Upcoming IPO 2023: फरवरी का दूसरा सप्ताह शुरू हो चुका। इस दौरान कई कंपनियां अपना आईपीओ खोलने की तैयारी कर चुकी हैं। 7 फरवरी से लेकर 10 फरवरी तक 4 कंपनियों के इनिशियल पब्लिक ऑफरिंग आ रहे हैं। प्राइस बैंड और जीएमपी की डिटेल्स भी सामने आ चुकी है। शेरा एनर्जी लिमिटेड, लीड रिक्लैम एंड रबर प्रॉडक्ट्स लिमिटेड, इंडोंग टी कंपनी लिमिटेड और अग्रवाल फ्लोट ग्लास इंडिया लिमिटेड इस लिस्ट में शामिल हैं। यदि आप भी ग्रे मार्केट में निवेश करने के लिए इच्छुक हैं तो यह आपके लिए सुनहरा मौका हो सकता है।

Shera Energy Limited

कंपनी एल्युमिनियम और कॉपर से वाइंडिंग वायर्स और स्ट्रिपस का उत्पादन और कारोबार करती है। वर्किंग कैपिटल जरूरतों और गेनर्ल कॉर्पोरेट उद्देश्यों के लिए अपना आईपीओ लाने की तैयारी कर रही है। 7 फरवरी को आईपीओ ग्रे मार्केट में दस्तक देगा है। ऑफरिंग की प्राइस बैंड 55 रुपये से लेकर 57 रुपये प्रति शेयर है। कंपनी करीब 35.20 करोड़ रुपये के  6,176,000 शेयरों को जारी करेगी जिसमें फ्रेश इश्यू साइज़ 5.79 करोड़ रुपये हैं। निवेशक 9 फरवरी तक इसमें दांव लगा पाएंगे। इसकी लिस्टिंग 17 फरवरी को एनएसई और एसएमई पर हो सकती है।

About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"