Upcoming IPO: खुलने जा है इस इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी का आईपीओ, होगी मोटी कमाई, इतनी है प्राइस बैंड

Upcoming IPO: इस महीने देश की कई कंपनियां अपना इनिशियल पब्लिक ऑफरिंग लाने की तैयारी में है। बस कुछ दिनों में ही Elin Electronics भी अपना आईपीओ शेयर मार्केट में पेश कर सकता है। यदि आप भी इसमें निवेश करके कमाई करना चाहते हैं तो यह आपके लिए सुनहरा मौका भी साबित हो सकता है।

20 दिसंबर, मंगलवार को एलीन इलेक्ट्रानिक्स का आईपीओ दस्तक दे सकता है। जिसके शेयर्स के लिए प्राइस बैंड 234-247 रुपये तय की गई है। इसमें निवेशक 22 दिसंबर तक ही दांव लगा पाएंगे। इस IPO का साइज़ 475 करोड़ है। पहले इसकी साइज़ 760 करोड़ रुपये तय की गई थी। इसके तहत 175 करोड़ रुपये ने नए शेयर जारी किये जाएंगे। इसके अलावा प्रोमोटर और शेयरहोल्डर्स 300 करोड़ का शेयर ऑफर फॉर सेल के लिए पेश करेंगे।

Elin Electronics देश की जानी-मानी इलेक्ट्रोरॉनिक्स कंपनी है, जो साल 1969 से ही भारत में अपना कारोबार कर री रही है। कंपनी पंखे, लाइट, किचन के छोटे इक्विपमेंट्स की प्रमुख कंपनियों के लिए एंड-टू-एंड सोल्यूशन देती है। इस इश्यू से मिलने वाली रकम का इस्तेमाल कर्ज चुकाने में किया जाएगा। साथ ही वर्तमान के प्लांट को डेवलोप करने और आधुनिकरण करने में करेगा।

Disclaimer: इस खबर का उद्देश्य केवल जानकारी साझा करना है। एमपी ब्रेकिंग न्यूज किसी भी स्कीम या आईपीओ में निवेश करने की सलाह नहीं देता। विशेषज्ञों की सलाह जरूर लें।