Upcoming IPO: अगले सप्ताह खुलेगा इन 2 कंपनियों का आईपीओ, निवेशकों को मिलेगा दांव खेलने का मौका

Upcoming IPO: अगले सप्ताह ग्रे मार्केट में दो कंपनियों का आईपीओ खुलने जा रहा है। Quicktouch Technologies Limited और Retina Paints Limited अपना इनिशियल पब्लिक ऑफरिंग ओपन करेंगे। यदि आप भी ग्रेन मार्केट में निवेश करके मुनाफा कमाने की इच्छा रखते हैं। तो यह खबर आपके काम आ सकती है। आइए इनके बारे में विस्तार से जानें।

क्विकटच टेक्नोलॉजिस लिमिटेड आईपीओ

यह एक इनफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी कंपनी अपना आईपीओ लेकर आ रहा है। कंपनी सॉफ्टवेयर आईटी सोल्यूशन, कंसल्टिंग सर्विसेज़, आईटी प्रोडक्ट्स, सॉफ्टवेयर कमर्शियल ट्रेनिंग और वेब डिज़ाइनिंग के कारोबार करती है। इश्यू की ओपनिंग 18 अप्रैल को होगी। निवेशक 21 अप्रैल तक दांव लगा पाएंगे। ऑफरिंग का प्राइस बैंड 61 रुपये प्रति शेयर है। कुल 1,530,000 शेयरों को जारी किया जाएगा। कंपनी 9.33 करोड़ रुपये जुटाने का टारगेट रखती है। इसकी लिस्टिंग 2 मई को हो सकती है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"