Upcoming IPO: अगले सप्ताह मिलेगा तगड़ा मुनाफा कमाने का मौका, खुलेगा इन 3 कंपनियों का आईपीओ, जानें डिटेल्स

Upcoming IPO: आईपीओ में निवेश करके मुनाफा कमाने की इच्छा रखने वाले लोगों के आने वाला सुनहरा मौका ले कर आ रहा है। तीन कंपनियां अपना आईपीओ खुलने की तैयारी में। आप कम निवेश में मोटी रकम कमा सकते हैं। नवंबर में कई कंपनियों ने अपना इनिशियल पब्लिक ऑफरिंग खोला। जिसमें से कुछ ने निवेशकों को निराश किया तो कुछ से उन्हें शानदार मुनाफा कमाने का मौका मिला। अगले सप्ताह सुला विनयार्ड्स लिमिटेड, लैंडमार्क कार्स और अबांस होल्डिंग्स अपना खुद का आईपीओ खुलने जा रही है। आइए इनके बारे में विस्तार से जानें।

अबांस होल्डिंग्स का आईपीओ इस दिन खुलेगा

यह कंपनी फाइनेंशियल सर्विस उपलब्ध करवाने वाली कंपनी। इसके आईपीओ के इश्यू के लिए 256-270 रुपये प्रति शेयर का प्राइस बैंक निर्धारित किया गया है। कंपनी का IPO का सब्स्क्रिप्शन 12 दिसंबर से शुरू होगा। निवेशकों को 15 दिसंबर तक तक मौका मिलेगा। कंपनी 38 लाख रुपये तक का फ्रेश इक्विटी सहएउर जारी कर सकती है।

लैंडमार्क कार्स के आईपीओ की डिटेल्स

Landmark Cars  अपना आईपीओ 13 दिसंबर को खोलने की तैयारी कर रहा है, जो 15 दिसंबर को बंद हो जाएगा। इसके लिए प्राइस बैंड 481 रुपये से लेकर 506 रुपये तक है। निवेशक 29 शेयरों और उसके बाद 29 शेयरों के लॉट में बोली लगा पाएंगे। 402 करोड़ रुपये का शेयर ऑफर फॉर सेल के लिए पेश किया जाएगा। 150 करोड़ रुपये का फ्रेश शेयर जारी होगा।

सुला विनयार्ड्स लिमिटेड में दो दिनों तक करें निवेश

Sula Vineyards Limited अपना आईपीओ 12 दिसंबर को ऑपन करने जा रहा है, जो 14 दिसंबर को बंद हो जाएगा। निवेशकों को दांव लगाने के लिए दो दिन का मौका मिलेगा। इसके लिए प्राइस बैंड 340 रुपये से लेकर 357 रुपये तक तय की गई है। 42 शेयरों के लिए बोली लगेगी।

Disclaimer: इस खबर का उद्देश्य केवल जानकारी साझा करना है। एमपी ब्रेकिंग न्यूज किसी भी स्कीम, स्टॉक और आईपीओ में निवेश करने की सलाह नहीं देता। यह जोखिम भरा हो सकता है। निवेश से पहले विशेषज्ञों की सलाह जरूर लें।