Upcoming IPO: शेयर मार्केट में खास होगा यह वीक, आने वाले हैं 3 बड़े IPO, पढ़ें खबर

Upcoming IPO: भारतीय शेयर बाजार में यह वीक काफी दिलचस्प होने वाला हैं। दरअसल इस वीक मार्केट में 3 बड़े आईपीओ आने वाले हैं। जिनपर निवेशकों की नजरे रहने वाली हैं।

Upcoming IPO: भारतीय शेयर बाजार में आईपीओ की भरमार आने वाली हैं। दरअसल मार्केट में आईपीओ वीक सोमवार, 29 अप्रैल से शुरू हो रहा है। शेयर मार्केट पर 3 नए इश्यू आने वाले हैं। साथ ही, 4 कंपनियों की लिस्टिंग भी होने वाली हैं। इस बड़े आईपीओ के आने के कारण, पूरे हफ्ते मार्केट में निवेशकों के लिए बहुत बड़ा मौका होगा। जानकारी के अनुसार पिछले सप्ताह सिर्फ एक मेनबोर्ड आईपीओ, जेएनके इंडिया (JNK India), आया था जिसे लगभग 28 गुना सब्सक्रिप्शन मिला है।

जानकारी के मुताबिक 30 अप्रैल को इसकी लिस्टिंग होने वाली है। इसके साथ ही, 3 एसएमई आईपीओ की भी लिस्टिंग होगी जैसे कि एमफोर्स ऑटोटेक, शिवम केमिकल्स और वार्या क्रिएशंस।

Continue Reading

About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।