ई-वॉलेट के जरिए ATM से पैसे निकालना हुआ आसान! इस प्लेटफॉर्म के जरिए उठा पाएंगे इस सुविधा का लाभ, जाने

Omnicard ने नई सुविधा शुरू की है। रविवार को कंपनी ने यह घोषणा की है की अब ओमनिकार्ड यूजर्स ई-वॉलेट के किसी भी ATM से पैसे निकाल सकते हैं।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। Money from ATM through e-wallet:- वैसे तो आजकल UPI और अन्य कई डिजिटल ऐप के जरिए बिना ATM के लेन-देन किया जा सकता है। लेकिन कई ऐसे भी हालात बनते है, जब जरूरत कैश की पड़ती है और आप ATM कार्ड लाना भूल जाते है। इन्ही परेशानियों से छुटकारा दिलाने के लिए Omnicard ने नई सुविधा शुरू की है। रविवार को कंपनी ने यह घोषणा की है की अब ओमनिकार्ड यूजर्स ई-वॉलेट के किसी भी ATM से पैसे निकाल सकते हैं। साथ ही कंपनी ने यह भी दावा किया है वह आरबीआई से प्रमाणित पहला प्रीपेड इन्सट्रूमेंट है।

यह भी पढ़े… Telegram में जल्द होंगे ये बदलाव, अब यूजर्स को टेलीग्राम यूज करने के लिए चुकाने होंगे पैसे, जाने

इस सुविधा के जरिए यूजर्स बिना कार्ड के कैश विथ्ड्रॉ कर सकते हैं। हालांकि इससे पहले आरबीआई में गैर-लाइसेन्सी कंपनी को ई-वॉलेट के जरिए कैश निकालने की मंजूरी दी थी। कंपनी का कहना है इस सुविधा के कारण कार्ड खोने या कार्ड धोखाधड़ी जैसी समस्या भी नहीं होगी। ओमनीकार्ड के सीईओ संजीव पाण्डेय ने कहा की वे यूजर्स को ऑप्शन उपलब्ध करवाते हैं, जहां यूजर्स अपने अकाउंट को सुरक्षित रख सकते हैं। इस सुविधा के जरिए UPI वॉलेट के जरिए भी यूजर्स ATM से पैसे निकाल पाएंगे।