युवाओं के लिए नौकरी पाने का बड़ा मौका, ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में 161 पदों पर निकली भर्ती, जानें इसके लिए कैसे करें आवेदन?

मध्यप्रदेश के जबलपुर में स्थित ऑर्डिनेंस फैक्ट्री ने डेंजर बिल्डिंग वर्कर्स के पदों के लिए भर्ती का नोटिस जारी किया है। जानकारी के मुताबिक इस भर्ती का टेन्योर एक वर्ष के लिए ही मान्य होगा, हालांकि जिसे आपके प्रदर्शन के आधार पर 4 वर्ष तक एक्सटेंड किया जा सकता है।

Rishabh Namdev
Published on -

Big opportunity for youth: सरकारी नौकरी की चाहत रखने वाले युवाओं के लिए एक बड़ी खबर है। काफी समय से सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को मध्यप्रदेश के जबलपुर में स्थित ऑर्डिनेंस फैक्ट्री ने एक बड़ा मौका दिया है। जानकारी के अनुसार ऑर्डिनेंस फैक्ट्री ने डेंजर बिल्डिंग वर्कर्स के 161 पदों के लिए भर्ती का नोटिस जारी किया है। जिसके लिए इच्छुक उम्मीदवार आवेदन कर सकते है। हालांकि इसके लिए पहले आवेदनकर्ताओं को इसके लिए क्या शर्तें है इसपर एक बार नजर जरूर डालना चाहिए।

शैक्षिक योग्यता:

इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों को आईटीआई पास होना आवश्यक है। वहीं इसके लिए आवेदनकर्ता की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 35 वर्ष तय की गई है, जो कि 11 मार्च 2024 तक होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग को ऊपरी आयु सीमा में छूट दी जा सकती है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।