BPSC 67th Prelims Exam Leak : बीपीएससी 67वीं प्रारंभिक परीक्षा का पेपर लीक, छात्रों ने किया हंगामा

आयोग ने फिलहाल इसे पेपर लीक मानने से इनकार कर दिया है।

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। BPSC 67th Prelims Exam Leak : बिहार से एक बड़ी खबर आ रही है जिसमें बताया जा रहा है की बीपीएससी की 67वीं संयुक्त प्रारंभिक परीक्षा का पेपर कथित तौर पर लीक हो गया है। यह प्रश्न पत्र रविवार को परीक्षा आरंभ होने से लगभग 15 मिनट पहले वायरल होने की बात करते हुए राज्य के कई केंद्रों पर छात्रों ने हंगामा किया। जिसमें पटना, आरा,वैशाली, औरंगाबाद, सीतामढ़ी सहित कई परीक्षा केंद्रों पर परीक्षा के बाद छात्रों ने कहा कि सभी वायरल प्रश्न पत्र परीक्षा में मिले प्रश्न पत्र एक जैसे हैं।

यह भी पढ़े…MP : शासन की योजना से मिलेगा 5 लाख रुपए तक का लाभ, कार्य में आई तेजी, कई जिलों का प्रदर्शन बेहतर

आपको बता दें कि परीक्षा में मिला पेपर, टेलीग्राम और व्हाट्सएप पर वायरल हो रहे पेपर के जैसा ही बताया जा रहा है। इसे लेकर जहां उम्मीदवारों में व्यापक नाराजगी देखने को मिल रही है, वहीं आयोग ने अभी पेपर लीक मानने से इनकार करते हुए, मामले की जांच कराने की बात कही है। इसके लिए एक जांच समिति बनाई गई है।

यह भी पढ़े…IPL 2022 and Corona: दिल्ली का नेटबॉलर हुआ कोरोना पॉजिटिव

गौरतलब है कि आयोग ने फिलहाल इसे पेपर लीक मानने से इनकार कर दिया है। आयोग ने इस मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय समिति बनाई गई है। जो यह जांच समिति 24 घंटे में जांच रिपोर्ट तैयार कर बीपीएससी के चेयरमैन को सौंपेगी। इसके बाद ही आयोग कथित पेपर लीक को लेकर अपना आधिकारिक बयान जारी करेगा।