CUET Admit Card 2022 : जारी किया सीयूईटी यूजी प्रवेश परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

Admit Card

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी ने सीयूईटी यूजी (CUET UG 2022) प्रवेश परीक्षा के लिए आज 31 जुलाई 2022 को एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा। इस साल सीयूईटी यूजी 2022 फेज 2 परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार अब आधिकारिक वेबसाइट cuet.samarth.ac.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। जल्द से जल्द अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर लें व इसका एक प्रिंट आउट भी निकाल लें, क्योंकि सीयूईटी यूजी परीक्षा 2022 में शामिल होने के लिए एडमिट कार्ड अपने साथ ले जाना अनिवार्य है बिना एडमिट कार्ड किसी उम्मीदवार को परीक्षा नहीं देने दी जाएगी।

आपको बता दें कि शैक्षणिक सत्र (Academic session) 2022-23 के लिए केंद्रीय विश्वविद्यालयों में प्रवेश के लिए प्रवेश परीक्षा कंप्यूटर आधारित मोड में आयोजित की जाएगी। जानकारी के मुताबिक, CUET UG 2022 पूरे भारत के 554 शहरों और भारत के बाहर 13 शहरों में आयोजित किया जाएगा।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”