DSSSB Admit Card 2022 : जारी किया दिल्ली सबोर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन बोर्ड ने एग्जाम का एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

Admit Card

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। दिल्ली सबोर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (DSSSB) ने डिप्टी मैनेजर सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। जिन अभ्यर्थियों ने DSSSB Exam 2022 के लिए आवेदन किया था, वह अब बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट dsssb.delhi.gov.in के माध्यम से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

बता दें कि बोर्ड द्वारा डिप्टी मैनेजर, मैनेजर (इलेक्ट्रिकल) और बैक्टीरियोलॉजिस्ट पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा 6 अगस्त और 12 अगस्त 2022 को ऑनलाइन मोड में आयोजित की जाएगी। डिप्टी मैनेजर और मैनेजर परीक्षा में जनरल अवेयरनेस, जनरल इंटेलिजेंस और रीजनिंग, अर्थमैटिक एंड न्यूमेरिकल एबिलिटी, हिंदी और अंग्रेजी से 200 अंकों के 200 सवाल पूछे जाएंगे। इन सवालों को हल करने के लिए 2 घंटे का समय मिलेगा।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”