DSSSB Result 2022 : जारी किया डीएसएसएसबी बोर्ड ने फार्मासिस्ट परीक्षा का रिजल्ट, ऐसे चेक करें नतीजे

result

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। दिल्ली सबोर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (DSSSB) ने फार्मासिस्ट पदों पर भर्ती के लिए आयोजित परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है। जिन उम्मीदवारों ने DSSSB Pharmacist Exam 2022 में भाग लिया था, वह‌ बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट dsssb.delhi.gov.in के माध्यम से अपना रिजल्ट डाउनलोड कर सकते हैं।

बता दें कि फार्मासिस्ट (होम्योपैथी) पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा 20 मार्च 2022 को आयोजित की गई थी। ‌टियर 1 परीक्षा में उपस्थित 609 अभ्यर्थियों के अंक 19 जुलाई को बोर्ड की वेबसाइट पर अपलोड कर दिए गए थे। इस लिखित परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर बोर्ड ने 6 उम्मीदवारों को सफल घोषित किया है। इसके अलावा बोर्ड ने हाल ही में लाइब्रेरियन एग्जाम का रिजल्ट भी जारी किया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”