Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

ICAR UG Answer Key 2022 : जारी की आईसीएआर ने यूजी प्रवेश परीक्षा की उत्तर कुंजी, ऐसे करें चेक

ssc cpo

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। एनटीए (NTA) ने भारतीय कृषि अनुसंधान परिषद (ICAR UG) भर्ती प्रवेश परीक्षा की उत्तर कुंजी को जारी कर दिया है। इस उत्तर कुंजी को बीते 21 सितंबर, 2022 को ऑनलाइन मोड में जारी किया है। जो भी उम्मीदवार इस प्रवेश परीक्षा में शामिल हुए थे, वे परीक्षा की उत्तर कुंजी को राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी की आधिकारिक वेबसाइट icar.nta.nic.in पर जाकर चेक और डाउनलोड कर सकते हैं।

बता दें कि एनटीए की ओर से ICAR AIEEA यानी की भारतीय कृषि अनुसंधान परिषद यूजी भर्ती प्रवेश परीक्षा का आयोजन 13, 14 और 15 सितंबर, 2022 को किया था। परीक्षा का आयोजन विभिन्न स्थानों पर निर्धारित केंद्रों पर सीबीटी मोड में आयोजित की गई थी। परीक्षा में बहुवैकल्पिक प्रकार के प्रश्न पूछे गए थे। इस परीक्षा का आयोजन भारतीय कृषि अनुसंधान परिषद के स्नातक पाठ्यक्रमों में प्रवेश देने के लिए किया जाता है।

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”