JEE Advanced AAT Result : जारी किया जेईई एडवांस आर्किटेक्चर एप्टीट्यूड टेस्ट का परिणाम, ऐसे करें चेक

ssc

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। जेईई (JEE) एडवांस्ड आर्किटेक्चर एप्टीट्यूड टेस्ट (AAT) का परिणाम जारी कर दिया गया है। जो भी उम्मीदवार आर्किटेक्चर एप्टीट्यूड टेस्ट, 2022 में शामिल हुए थे, वे अपने परिणाम को JEE Advanced की आधिकारिक वेबसाइट jeeadv.ac.in पर जाकर चेक और डाउनलोड कर सकते हैं।

बता दें कि आर्किटेक्चर एप्टीट्यूड टेस्ट (एएटी) 2022 14 सितंबर को आयोजित किया गया था। परीक्षा देशभर में निर्धारित विभिन्न केंद्रों पर आयोजित की गई थी। इस परीक्षा में सफल उम्मीदवारों को आईआईटी रुड़की, आईआईटी खड़गपुर और आईआईटी बीएचयू की आर्किटेक्चर ब्रांच के पाठ्यक्रमों में प्रवेश दिया जाएगा। परीक्षा को क्वालीफाई कर चुके उम्मीदवार शाम 06 बजे से इन तीनों आईआईटी के लिए जोसा काउंसलिंग में आर्किटेक्चर ब्रांच के लिए अपनी कॉलेज च्वॉइस की प्राथमिकता भर सकते है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”