JEE Main 2022 Paper 2 Result : जारी किया जेईई एडवांस 2022 पेपर 2 का परिणाम, ऐसे करें चेक

result

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। जेईई एडवांस 2022 पेपर 2 परिणाम आज 1 सितंबर, 2022 को राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी, एनटीए द्वारा ऑनलाइन जारी कर दिया है। उम्मीदवार अब अपना जेईई मेन्स परिणाम आधिकारिक वेबसाइट jeemain.nta.nic.in पर चेक कर सकते हैं। बता दें, छात्रों को अपना परिणाम देखने और डाउनलोड करने के लिए अपने जेईई मेन्स एडमिट कार्ड और अन्य लॉगिन क्रेडेंशियल की आवश्यकता होगी।

बता दें कि जेईई मेन पेपर 2 रिजल्ट के लिए jeemain.nta.nic.in लिंक आज दोपहर सभी छात्रों के लिए एक्टिव कर दिया गया है। जारी जेईई मेन 2022 पेपर 2 का परिणाम से अब उम्मीदवारों को जोसा काउंसलिंग 2022 में भाग लेने में सक्षम करेगा। जो भी चुने जाएंगे वे देश में आईआईटी और एनआईटी में विभिन्न पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए उपस्थित हो सकेंगे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”