Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

MP PAT 2022 के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू, ऐसे करें आवेदन

भोपाल,डेस्क रिपोर्ट। एमपी पीईबी (MPPEB) की ओर से प्री-एग्रीकल्चर टेस्ट (MPPAT) 2022 के लिए आवेदन की प्रक्रिया को आज 31 अगस्त, 2022 से शुरू कर दी जाएगी। इस परीक्षा के लिए आवेदन ऑनलाइन मोड में आयोजित किए जाएंगे। जो भी उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल होने वाले हैं, वे अपना आवेदन प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड मध्यप्रदेश की आधिकारिक वेबसाइट peb.mp.gov.in पर जाकर जमा कर सकते हैं।

बता दें कि एमपी प्री-एग्रीकल्चर टेस्ट परीक्षा का आयोजन 15 और 16 अक्तूबर, 2022 को आयोजित की जाएगी। परीक्षा राज्यभर में निर्धारित विभिन्न केंद्रों पर दो पाली में सुबह 9 बजे से लेकर 12 बजे तक और दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक आयोजित की जाएगी। परीक्षा से पहले 19 सितंबर तक उम्मीदवार अपने आवेदन पत्र में सुधार कर सकेंगे।

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”