MPPSC : उम्मीदवारों को लगा बड़ा झटका, दिसंबर में होने वाली दो परीक्षाएं स्थगित, जल्द जारी होगी नई तारीख

MPPSC: उम्मीदवारों को नवीनतम अपडेट के लिए नियमित रूप से आधिकारिक वेबसाइट देखने की सलाह दी जाती है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। MPPSC के उम्मीदवारों (candidate) को एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल दिसंबर में आयोजित होने वाली सहायक जिला अभियोजन अधिकारी परीक्षा (ADPO) सहित एक अन्य परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है। इसके लिए नई तिथि (new date) जल्द ही जारी की जाएगी। इस मामले में MPPSC ने नोटिस (notice) जारी किए हैं।

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (MPPSC) ने सहायक जिला अभियोजन अधिकारी (ADPO) और पुलिस उपाधीक्षक (DSP) रेडियो परीक्षा 2021 को स्थगित कर दिया है। उम्मीदवार आधिकारिक नोटिस वेबसाइट http://mppsc.nic.in पर देखें।

MPPSC ने 5 दिसंबर को ADPO परीक्षा 2021 और 19 दिसंबर को DSP रेडियो परीक्षा 2021 को ओएमआर-आधारित लिखित मोड में आयोजित करने का कार्यक्रम निर्धारित किया था। आयोग ने अपने नोटिस में कहा कि परीक्षा की नई तारीखों की सूचना जल्द ही दी जाएगी। उम्मीदवारों को नवीनतम अपडेट के लिए नियमित रूप से आधिकारिक वेबसाइट देखने की सलाह दी जाती है।

Read More: ठंड में बना रहे यात्रा का प्लान तो देख लें लिस्ट, भारतीय रेलवे ने ये ट्रेनें तीन महीने के लिए किए रद्द

एडीपीओ परीक्षा सहायक जिला अभियोजन अधिकारी के 92 पदों पर भर्ती के लिए आयोजित की जाएगी। इस साल जुलाई और अगस्त में ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए थे। वहीं, DSP (रेडियो) के 13 रिक्त पदों पर डीएसपी रेडियो 2021 परीक्षा आयोजित की जाएगी। इस साल जुलाई और अगस्त में आवेदन मांगे गए थे।

https://mppsc.nic.in/ATTACHMENTS_FILES/ADVERTISEMENTS_OPTION/ADPO_Exam_Info_22.11.2021.pdf