NABARD Admit Card : जारी किया नाबार्ड असिस्टेंट मैनेजर मेंस परीक्षा का एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

इस परीक्षा में बिना एडमिट कार्ड परीक्षा में प्रवेश नहीं दिया जाएगा, लिहाजा सभी उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड नीचे बताए तरीके से डाउनलोड कर लें।

admit card

NABARD Admit Card : असिस्टेंट मैनेजर भर्ती परीक्षा की तैयारी करने वाले उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण खबर है। नाबार्ड असिस्टेंट मैनेजर (ग्रेड A) भर्ती मुख्य परीक्षा के लिए क्वालीफाई कर चुके उम्मीदवारों के लिए प्रवेश पत्र घोषित कर दिए है। जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा के लिए आवेदन किया है वह अपना प्रवेश पत्र आधिकारिक वेबसाइट nabard.org पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।

बता दें कि उम्मीदवार ध्यान रखें कि द्वितीय चरण की परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र केवल ऑनलाइन माध्यम से ही डाउनलोड किये जा सकते हैं। किसी भी उम्मीदवार को डाक या अन्य मध्य से प्रवेश पत्र नहीं भेजे जाएंगे। वहीं एडमिट कार्ड का लिंक 20 अक्टूबर तक एक्टिव रहेगा।

गौरतलब है कि इस परीक्षा में बिना एडमिट कार्ड परीक्षा में प्रवेश नहीं दिया जाएगा, लिहाजा सभी उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड नीचे बताए तरीके से डाउनलोड कर लें। साथ ही परीक्षार्थी अपने साथ एक वैलिड पहचान पत्र अनिवार्य रूप से साथ लेकर जाएं।

ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

  • उम्मीदवार सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट nabard.org पर जाएं।
  • उसके बाद होमपेज पर उपलब्ध एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें।
  • उम्मीदवार अपने लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करें।
  • आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर खुल जाएगा, इसे चेक और डाउनलोड करें।
  • आगे के लिए एडमिट कार्ड का प्रिंटआउट लेकर अपने पास कर रख लें।

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News