RRB NTPC CBT 2 Admit Card 2022 : जानिए कब जारी होंगे, आरआरबी एनटीपीसी के सीबीटी 2 एडमिट कार्ड

छात्रों को सलाह है कि वो ऑफिशियल वेबसाइट समय-समय पर चेक करते रहे, ताकि कोई महत्वपूर्ण सूचना न छूटने पाए।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। RRB NTPC CBT 2 Admit Card 2022 : भारतीय रेलवे भर्ती बोर्ड की तरफ से नॉन टेक्निकल पॉपुलर कैटेगरी (NTPC) भर्ती के दूसरे चरण की परीक्षा (सीबीटी-2) के एडमिट कार्ड 5 मई 2022 को जारी हो सकते हैं। ऐसे में जिन उम्मीदवारों को सीबीटी 2 के लिए शार्टलिस्ट किया गया है, वे अपना एडमिट कार्ड सम्बन्धित जोन की रेलवे भर्ती बोर्ड की वेबसाइट पर एक्टिव किए जाने वाले लिंक के माध्यम से डाउनलोड कर सकेंगे।

यह भी पढ़े…Khargone News: खरगोन कर्फ्यू में दी गई 11 घंटे की ढील 23 दिन बाद खुले पेट्रोल पंप

आपको बता दें कि भारतीय रेलवे भर्ती बोर्ड द्वारा दूसरे फेज की कंप्यूटर आधारित परीक्षा सीबीटी 2 का आयोजन 9 और 10 मई 2022 को किए जाने की घोषणा 12 अप्रैल को की गई थी। हालांकि, यह परीक्षा RRB NTPC भर्ती के अंतर्गत विज्ञापन पे-लेवल 4 और पे-लेवल 6 के पदों के लिए आयोजित हो रही है। वहीं, पे-लेवल 2, 3 और 5 के लिए परीक्षा तारीखों की घोषणा रेलवे भर्ती बोर्ड द्वारा फिलहाल नहीं की गई है। साथ ही छात्रों को सलाह है कि वो ऑफिशियल वेबसाइट समय-समय पर चेक करते रहे, ताकि कोई महत्वपूर्ण सूचना न छूटने पाए।

यह भी पढ़े…Khandwa News : नर्स की लापरवाही से गई गर्भवती महिला की जान

सीबीटी 2 का आयोजन आरआरबी ने 9 और 10 मई को किया जाना है, उनके लिए परीक्षा शहर की जानकारी के लिए एग्जाम सिटी स्लिप पहले ही जारी कर दी गई थी। ऐसे में उम्मीदवार अपने जोन की आरआरबी की वेबसाइट पर एक्टिव किए गए लिंक से एग्जाम सिटी जान सकते हैं। साथ ही आरआरबी ने उम्मीदवारों की तैयारी के लिए मॉक टेस्ट भी उपलब्ध कराया गया है।