Board Exam 2022: 10वीं-12वीं छात्रों के लिए बड़ी खबर, माशिमं ने बदला ये फैसला, आदेश जारी

Pooja Khodani
Published on -
cg board exam 2022

रायपुर, डेस्क रिपोर्ट। छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल (CG Board of Secondary Education) के 10वीं और 12वीं के नियमित छात्रों के लिए बड़ी खबर है। माशिमं ने असाइनमेंट जमा करने की अनिवार्यता को समाप्त कर दिया है। अब यह छात्र सीधे मुख्य परीक्षा में शामिल हो सकेंगे।यह आदेश छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल के सचिव वीके गोयल की तरफ से जारी किया गया है।

कर्मचारियों-पेंशनरों को तोहफा, न्यूनतम पेंशन-ग्रेच्युटी में इजाफा, इतनी बढ़कर आएगी सैलरी

छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल (Chhattisgarh Board of Secondary Education) की मुख्य परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए असाइनमेंट जमा करना अब अनिवार्य नहीं है। मंडल द्वारा नियमित छात्रों के लिए आगामी मुख्य परीक्षा में शामिल होने के लिए प्रत्येक विषय में 2 असाइनमेंट जमा करने की अनिवार्यता को समाप्त कर दिया है।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)