[my-menu-trend]

CG Weather : कई जिलों में बारिश की संभावना, मानसून के जल्दी विदा होने के संकेत

रायपुर, डेस्क रिपोर्ट। छत्तीसगढ़ में अभी बारिश (CG Weather) का मिला जुला प्रभाव जारी है, कल बुधवार 14 सितम्बर को कई जिलों में बारिश हुई और आज गुरुवार 15 सितम्बर को भी प्रदेश के कई जिलों में बारिश के आसार हैं।  मौसम विभाग का अनुमान हैं इस बार मानसून की विदाई जल्दी हो सकती है, सितम्बर अंत तक मानसून विदा हो जायेगा।

छत्तीसगढ़ मौसम विभाग (cg weather update) के मुताबिक इस बार मानसून ने प्रदेश को लबालब किया है, अच्छी मानसूनी बारिश किसानों के लिए वरदान साबित होगी। अभी तक सामान्य से 9 प्रतिशत अधिक बारिश दर्ज की जा चुकी है और इसके मानसून के जाने तक और बढ़ने की उम्मीद है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....