CG Weather: चक्रवाती तूफान मंडौस ने बढ़ाई ठंड, अगले दो दिनों में हो सकती है हल्की बारिश

CG Weather Update: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर समेत पूरे प्रदेश में मौसम का मिजाज बदल गया है। कई जिलों में ठंड बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। मौसम विभाग के मुताबिक चक्रवाती तूफान मंडौस के असर की वजह से प्रदेश में ठिठुरन बढ़ रही है। आने वाले 2 दिनों में प्रदेश के कई जिलों में बादल छाने के साथ हल्की वर्षा होने की उम्मीद जताई जा रही है।

विभाग द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक आने वाले कुछ दिनों में अधिकतम तापमान में 2 से 3 डिग्री सेल्सियस की गिरावट दर्ज की जाएगी। हालांकि, न्यूनतम तापमान में कुछ विशेष बदलाव नहीं होगा। फिलहाल ठंडे मौसम की बात करें तो कबीरधाम सबसे ज्यादा ठंडा रहा। यहां का न्यूनतम तापमान 6.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।