CG Weather : चक्रीय चक्रवाती घेरे-द्रोणिका का असर, छाएंगे बादल, बारिश के आसार, चलेंगी तेज हवा, जानें विभाग का पूर्वानुमान

UP Weather,

CG Weather Update Today :  नौतपे के बीच छत्तीसगढ़ में मौसम में बदलाव का दौर जारी है। पिछले 24 घंटे में कई जिलों में बारिश हुई और अगले 24 घंटे में भी कई जिलों में बादल छाने के साथ बूंदाबांदी के आसार है। छग मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि अगले एक-दो दिनों तक शाम को आसमान में बादल छाने के साथ बूंदाबांदी के संकेत है।अगले पांच दिनों में प्रदेश के अधिकतम तापमान में कोई विशेष परिवर्तन होने की संभावना नहीं है।  अधिकतम तापमान 45 डिग्री सेल्सियस से ऊपर नहीं जाएगा।

आज इन जिलों में बारिश के आसार

छत्तीसगढ़ मौसम विभाग के मुताबिक, आज प्रदेश के एक से दो स्थानों में हल्की वर्षा होने के साथ ही गरज चमक के साथ छींटे पड़ने की संभावना है। वही एक से दो स्थानों में वज्रपात के साथ 30-40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से अंधड़ चलने के आसार है। रायपुर और बस्तर संभाग के एक दो स्थानों में बारिश के आसार हैं।रायपुर में सोमवार को आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। यहां अधिकतम तापमान 41 डिग्री के आसपास रहने का अनुमान है।जबकि पेंड्रा में सुबह से ही आंधी और बारिश जैसा माहौल बना हुआ है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)