CG Weather: फिर बदलेगा मौसम, 48 घंटों में बढ़ेगी मानसून की सक्रियता, गरज चमक के साथ बूंदाबांदी के आसार

mp Weather

रायपुर, डेस्क रिपोर्ट। CG Weather Update Today 10 June 2022: 48 घंटों में मानसून की सक्रियता बढ़ने से छत्तीसगढ़ में आज 10 जून से फिर मौसम बदलने वाला है।  छ्त्तीसगढ़ मौसम विभाग (CG Weather Department) के अनुसार, द्रोणिका के प्रभाव से आज कई जिलों में बारिश के आसार है। वही बिजली भी चमक और गिरने की संभावना है।  इस साल 15 से 16 जून तक छत्तीसगढ़ में मानसून आने की संभावना जताई है।

सीजी मौसम विभाग (MP Weather Update ) के अनुसार,राजधानी रायपुर में गुरुवार को दोपहर का तापमान 44.4 डिग्री दर्ज किया गया, जो सामान्य से 5 डिग्री ज्यादा है। वही बिलासपुर, पेंड्रारोड, अंबिकापुर, जगदलपुर, दुर्ग व राजनांदगांव में अधिकतम तापमान सामान्य से 7 डिग्री तक ज्यादा रहा।राजनांदगांव में तो न्यूनतम तापमान 32 डिग्री पर पहुंच गया है। यह सामान्य से 7 डिग्री ज्यादा है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)