Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

CG Weather: 15 दिसंबर से बदलेगा मौसम, आज इन जिलों में बारिश के आसार, छाएंगे बादल, पढ़े IMD का पूर्वानुमान

imd weather

CG Weather Update Today : 15 दिसंबर से एक बार फिर छत्तीसगढ़ के मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा। आज मंगलवार 13 दिसंबर को प्रदेश में कुछ स्थानों में बादल छाने के साथ वर्षा की संभावना है। सोमवार सुबह से भी रायपुर सहित प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में बादल छाए रहे, जिससे अधिकतम व न्यूनतम तापमान में वृद्धि हुई। रायपुर, बिलासपुर, जगदलपुर सहित सभी क्षेत्रों में 8 डिग्री सेल्सियस तक की बढ़ोतरी दर्ज की गई। दिसंबर अंत तक कड़ाके की ठंड और शीतलहर के आसार है।

छत्तीसगढ़ के मौसम वैज्ञानिक डॉ. एचपी चंद्रा (CG Weather update) ने बताया कि प्रदेश में काफी मात्रा में बंगाल की खाड़ी से नमी आने के कारण आंशिक रूप से बादल छाए हुए हैं। प्रदेश में आज दिनांक 13 दिसंबर को प्रदेश के उत्तरी भाग में आंशिक रूप से बादल रह सकते हैं तथा मौसम शुष्क रहेगा। प्रदेश के दक्षिणी भाग में आंशिक रूप से बादल रहने की संभावना है साथ ही एक-दो स्थानों पर बस्तर संभाग के जिलों में वर्षा भी हो सकती है। प्रदेश में न्यूनतम तापमान में विशेष परिवर्तन होने की संभावना नहीं है ।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)