छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल के पिता का निधन, लंबे समय से अस्‍पताल में थे भर्ती, 10 जनवरी को होगा अंतिम संस्कार

Pooja Khodani
Published on -

Bhupesh Baghel Father Demise: छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल के पिता नंद कुमार बघेल का निधन हो गया है। उन्होंने आज सोमवार सुबह छह बजे आखिरी सांस ली। वे 89 वर्षीय के थे और पिछले 3 महीनों से राजधानी रायपुर के श्रीबालाजी हॉस्पिटल में भर्ती थे और उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी। फिलहाल भूपेश बघेल दिल्ली में है, वे अलायंस कमेटी की बैठक में शामिल होने के लिए रविवार को वहां पहुंचे थे, लेकिन  पिता के निधन की खबर सुनते ही वे  दिल्ली से वापस रायपुर लौट रहे है।

भूपेश बघेल ने एक्स पर पोस्ट करके दी जानकारी

जानकारी के अनुसार, नंद कुमार बघेल का पार्थिव शरीर शांतिनगर पाटन सदन मे रखा जाएगा और उनका अंतिम संस्कार दो दिन बाद होगा, क्योंकि भूपेश बघेल की छोटी बहन अमेरिका में रहती हैं,उनके छत्तीसगढ़ लौटने के बाद ही अंत्येष्टि कार्यक्रम किया जाएगा।पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट के माध्यम से जानकारी देते हुए लिखा है कि दु:ख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि बाबूजी श्री नंद कुमार बघेल जी का आज सुबह निधन हो गया है।अभी पार्थिव शरीर को पाटन सदन में रखा गया है।मेरी छोटी बहन के विदेश से लौटने के बाद अंतिम संस्कार 10 जनवरी को हमारे गृह ग्राम कुरुदडीह में होगा।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)