CM का इन कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, वेतन में 7500 की वृद्धि, आदेश जारी, जानें कितनी बढ़ेगी सैलरी?

प्राथमिक लघु वनोपज सहकारी समिति के प्रबंधकों का मासिक पारिश्रमिक 12 हजार 500 रूपए से बढ़ाकर 20 हजार रूपए करने के आदेश जारी कर दिया है।

रायपुर, डेस्क रिपोर्ट। छत्तीसगढ़ सरकार (Chhattigarh Government) ने प्राथमिक लघु वनोपज सहकारी समिति के कर्मचारियों  को बड़ा तोहफा दिया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) के निर्देश और वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री मोहम्मद अकबर की पहल पर प्राथमिक लघु वनोपज सहकारी समिति के प्रबंधकों का मासिक पारिश्रमिक 12 हजार 500 रूपए से बढ़ाकर 20 हजार रूपए मासिक कर दिया गया है।

यह भी पढ़े.. 3 नई योजनाएं मंजूर, कई पदों पर भर्ती, प्राकृतिक कृषि विकास बोर्ड का गठन, पढ़े शिवराज कैबिनेट के 10 बड़े फैसले

खास बात ये है कि यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू हो गया है। मुख्यमंत्री के निर्देश पर प्राथमिक लघु वनोपज सहकारी समिति के प्रबंधकों के मासिक पारिश्रमिक में वृद्धि की गई है।प्राथमिक लघु वनोपज सहकारी समिति के प्रबंधकों का मासिक पारिश्रमिक 12 हजार 500 रूपए से बढ़ाकर 20 हजार रूपए करने के आदेश जारी कर दिया है।प्रदेश भर में काम कर रहे करीब एक हजार वनोपज सहकारी समिति प्रबंधकों को अप्रैल 2022 से 20 हजार रुपए प्रतिमाह मिलेगा।

यह भी पढ़े.. कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, जल्द मिलेगा पुरानी पेंशन का लाभ! जानें ताजा अपडेट

जारी आदेश के अनुसार, जिला वनोपज सहकारी संघ मर्यादित संघ, छत्तीसगढ़ के संचालक मंडल की 82वीं बैठक के प्रस्ताव क्रमांक 82:07 में पारित निर्णय अनुसार प्राथमिक वनोपज सहकारी समिति के प्रबंधकों की मासिक परिश्रमिक में वृद्धि कर 12,500/- मासिक (प्रोत्साहन राशि सहित) से 20,000: मसिक (प्रोत्साहन राशि सहित) किये जाने की स्वीकृति कार्यकारी संचालक सह पंजीयक की संदर्भित आदेश द्वारा प्रदान की गयी है । तदानुसार वेतन वृद्धि समस्त प्राथमिक वनोपज सहकारी समिति के प्रबंधकों के आदेश जारी दिनांक से प्रदाय की जावे ।