Promotion 2024 : नायब तहसीलदारों को प्रमोशन का तोहफा, बनाए गए तहसीलदार, बढ़ेगा वेतन, राजस्व विभाग का आदेश जारी, देखें लिस्ट

जारी आदेश में स्पष्ट रूप से लिखा है कि पदोन्नत नायब तहसीलदारों के विरुद्ध कोई भी विभागीय जांच लंबित नहीं होनी चाहिए। यदि ऐसा है तो संबंधित का पदोन्नति आदेश शून्य माना जायेगा।

Pooja Khodani
Published on -
Promotion

CG Nayab tahsildar Promotion 2024: छत्तीसगढ़ के नायब तहसीलदारों के लिए खुशखबरी है। राज्य की विष्णुसाय सरकार ने नायब तहसीलदारों को प्रमोशन क तोहफा दिया है। राजस्व विभाग ने प्रदेश भर के 58 नायब तहसीलदारों को तहसीलदार के पद पर पदोन्नति करने का आदेश जारी किया है।

जारी आदेश में स्पष्ट रूप से लिखा है कि पदोन्नत नायब तहसीलदारों के विरुद्ध कोई भी विभागीय जांच लंबित नहीं होनी चाहिए। यदि ऐसा है तो संबंधित का पदोन्नति आदेश शून्य माना जायेगा। वही अगर कोई नायब तहसीलदार 15 दिनों के अंदर ज्वाइन नहीं करता है तो उसकी पदोन्नति निरस्त हो जाएगी।

 

Promotion 2024 : नायब तहसीलदारों को प्रमोशन का तोहफा, बनाए गए तहसीलदार, बढ़ेगा वेतन, राजस्व विभाग का आदेश जारी, देखें लिस्ट Promotion 2024 : नायब तहसीलदारों को प्रमोशन का तोहफा, बनाए गए तहसीलदार, बढ़ेगा वेतन, राजस्व विभाग का आदेश जारी, देखें लिस्ट Promotion 2024 : नायब तहसीलदारों को प्रमोशन का तोहफा, बनाए गए तहसीलदार, बढ़ेगा वेतन, राजस्व विभाग का आदेश जारी, देखें लिस्ट


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)

Other Latest News