कर्मचारियों-अधिकारियों के लिए महत्वपूर्ण खबर, अवकाश प्रतिबंधित, कलेक्टर का आदेश जारी, लेनी होगी अनुमति

Govt employee news

Employees Restricted Holiday  2023 : छत्तीसगढ़ के सरकारी कर्मचारियों-अधिकारियों के लिए महत्वपूर्ण खबर है। कोरिया के बाद अब बेमेतरा कलेक्टर ने छत्तीसगढ़ विधानसभा सत्र के दौरान अवकाश प्रतिबंधित को लेकर आदेश जारी किए है। जिला कलेक्टर पदुम एल्मा की तरफ से जारी निर्देश में बताया गया हैं कि 1 से 24 मार्च 2023 तक यह आदेश प्रभावी रहेगा। इस दौरान कोई भी अधिकारी कर्मचारी बिना अनुमति के कार्यालय नहीं छोड़ पाएंगे।

छत्तीसगढ़ की पंचम विधानसभा का सोलहवां सत्र 01 मार्च 2023 से 24 मार्च 2023 तक आहूत है। जिसके मद्देनजर कलेक्टर बेमेतरा पदुम सिंह एल्मा ने एक आदेश जारी कर विधानसभा के दौरान प्राप्त होने वाले प्रश्नों के उत्तर शीघ्र तैयार कराने व त्वरित जानकारी शासन/उच्च कार्यालय को प्रेषित कराये जाने के लिए अपर कलेक्टर बेमेतरा डॉ. अनिल बाजपेयी को नोडल अधिकारी नियुक्त किए है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)