शादी से इंकार सुनते ही प्रेमी ने खोया आपा, प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

डेस्क रिपोर्ट। शादी से प्रेमिका का इंकार प्रेमी को इतना नागवार गुजरा कि प्रेमी ने प्रेमिका को बुरी तरह पीटते हुए मौत के घाट उतार दिया, घटना छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले की है। दोनों के बीच शादी को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद आरोपी ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड ने कहा था कि तेरी क्या औकात है जो तुझसे शादी करूं। फिर जब सोमवार को दोनों की बीच झगड़ा हो गया तो आरोपी ने पहले युवती का गला दबाया फिर सिर को जमीन पर इतनी तेजी से पटका की उसकी वहीं मौत हो गई। जमीन पर चारों तरफ खून ही खून हो गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बिल्ली को बर्थडे पर मिला 4 लाख का गिफ्ट, है ऐसी लग्जरी लाइफस्टाइल

20 साल का आरोपी सुजान मल्लिक दर्री के अटल आवास कॉलोनी में रहता था। यहीं रहने वाली 19 साल की मोनिका मंडल से उसका पिछले 4 सालों से प्रेम संबंध था।  सुजान मोनिका से शादी करना चाहता था। इसके लिए वह उसे मनाने में लगा था। मगर वह नहीं मान रही थी। इस बीच सोमवार को जब सुजान ने फोन पर मोनिका से कहा कि तुम मुझसे शादी नहीं करोगी तो फांसी लगा लूंगा। यह सुनकर ही शाम 4.30 बजे मोनिका उसके ट्यूशन पढ़ाने वाले घर पर गई थी। जहां सुजान ने उसकी हत्या कर दी। बताया गया कि सुजान खुद की पढ़ाई के साथ ट्यूशन पढ़ाने का काम करता था। इसके लिए उसने कॉलोनी में ही एक कमरा किराए पर ले रखा था। जबकि कॉलोनी के दूसरे मकान में वह अपने मां-बाप के साथ रहता था।

इस बैंक पर RBI ने लगाए कई प्रतिबंध, ग्राहक नहीं निकाल सकेंगे 10 हजार से अधिक राशि

सोमवार को भी वह ट्यूशन पढ़ाने के बाद रूम पर ही था। तभी दोनों के बीच बातचीत हुई थी। सुजान इस शादी की बात को लेकर पिछले 3 से 4 दिनों से खाना भी नहीं खा रहा था। वह बार-बार मोनिका को समझाने में लगा था कि वह शादी के लिए मान जाए। वारदात को अंजाम देने के बाद सुजान दौड़ता हुआ मकान से पीछे की ओर जंगल में भागा था। तभी आस-पास के लोगों ने उसे देख लिया था। इसके बाद दोनों के परिवार वालों को इसका पता चला। सुजान जंगल में ही जाकर छिपा हुआ था।

जंगल से पकड़कर लाई पुलिस
आस-पास के लोग जब उस मकान में पहुंचे तो देखा कि मोनिका की लाश जमीन पर पड़ हुई थी। उसके सिर से काफी खून बह चुका था। जमीन पर खून ही खून था। इस पर परिजन उसे अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने मोनिका को मृत घोषित कर दिया। खबर लगते ही जब पुलिस मौके पर पहुंची और जंगल की ओर गई तो वहां सुजान पुलिस को मिला। यहीं पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। वहीं शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।