Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

IPS Transfer 2023: बड़ा फेरबदल, आईपीएस अधिकारियों के तबादले, मिली नवीन पदस्थापना, देखें लिस्ट

IPS TRANSFER

IPS Transfer 2023: चुनावी साल में छत्तीसगढ़ में अधिकारियों-कर्मचारियों के तबादलों का दौर जारी है। 26 जनवरी के बाद एक बार फिर छत्तीसगढ़ में आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए गए है। आईपीएस अफसरों को तबादले के साथ नई जिम्मेदारी भी सौंपी गई है।गृह (पुलिस) विभाग ने 8 आईपीएस अधिकारियों के नाम का आदेश जारी कर दिया है।

प्रदेश में आदेश अनुसार, पारूल माथुर DIG, ACB, मुख्यालय रायपुर, SP अभिषेक मीणा को राजनांदगांव, SP सदानंद कुमार को रायगढ़, SP संतोष कुमार सिंह को बिलासपुर, SP उदय किरण को कोरबा, SP पुष्कर शर्मा को नारायणपुर, SP योगेश कुमार पटेल का सीएम भूपेश बघेल की सुरक्षा की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)