इन कर्मचारियों के लिए गुड न्यूज, मानदेय में वृद्धि, खाते में 2000 बढ़कर आएगी सैलरी

Pooja Khodani
Published on -
honorarium hike

भिलाई, डेस्क रिपोर्ट।Honorarium Hike. छत्तीसगढ़ के भिलाई इस्पात संयंत्र के विभिन्न यूनिट में प्रशिक्षु कर्मचारियों के लिए गुड न्यूज है। सेल बोर्ड ने इन कर्मचारियों के मानदेय (स्टायपंड) में 2 हजार रुपए की वृद्धि की है।बोर्ड ने मानदेय वृद्धि के इस प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है।

मप्र गेहूं उपार्जन पर ताजा अपडेट, 3.87 लाख किसानों के खातों में 1948 करोड़ ट्रांंसफर

बीएसपी वर्कर्स यूनियन का कहना है कि वे इस फैसले से खुश नहीं है।उनका तर्क है कि वर्ष 2007 में जो वेतन समझौता हुआ था, उस समय का न्यूनतम बेसिक अब तक प्रशिक्षु कर्मचारियों को दिया जा रहा था। वे एस-3 ग्रेड के बेसिक और डीए की मांग कर रहे हैं। इस दौरान 3 वेतन समझौते एनजेसीएस यूनियन के माध्यम से हुए, लेकिन प्रशिक्षु कर्मचारियों को लाभ नहीं मिला।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)