Vyapam: उम्मीदवारों के लिए जरूरी खबर, इस परीक्षा की Answer key जारी, 5 मार्च तक दावे आपत्ति

cg vyapam exam 2022

रायपुर, डेस्क रिपोर्ट। CG Vyapam Exam Answer Key. छत्तीसगढ़ प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (CG Vyapam) रायपुर ने डेटा एंट्री ऑपरेटर (DEO) और असिस्टेंट ग्रेड-3 (VDAG21) 2021 परीक्षा के आंसर की जारी कर दी है। उम्मीदवार जो परीक्षा में शामिल हुए थे, वे आधिकारिक वेबसाइट vyapam.cgstate.gov.in से मॉडल उत्तर की जांच कर सकते हैं।वही उम्मीदवारों को मॉडल उत्तर के खिलाफ कोई आपत्ति है, तो वे egvyapam.dawaapatti2021@gmail.com पर डाक और ईमेल के माध्यम से लिखकर आपत्तियां 5 मार्च 2022 तक भेज सकते है।

कर्मचारियों के 18 महीने के बकाया DA Arrear पर ताजा अपडेट, जानें कब मिलेंगे 2 लाख?

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि प्रत्येक प्रश्न को चुनौती देने के लिए अलग-अलग दावा प्रस्तुत किया जाना चाहिए।डाक भेजते समय अभ्यर्थी परीक्षा का नाम डाक के विषय अर्थात वीडीएजी21 में लिखें।बता दे कि सीजी व्यापम ने 6 फरवरी, 2022 को सुबह 9 बजे से दोपहर 12:15 बजे तक डाटा एंट्री ऑपरेटर और असिस्टेंट ग्रेड 3 (VDAG21) 2021 की परीक्षा आयोजित की थी।आपत्ति दर्ज कराने संबंधी शर्तों के बारे में अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी वेबसाइट vyapam.cgstate.gov.in को चेक कर सकते हैं।

ऐसे करें डाउनलोड

  1. सीजी व्यापम की आधिकारिक वेबसाइट vyapam.cgstate.gov.in पर जाएं
  2.  होम पेज पर टॉप नेवी बार में मॉडल आंसर के लिंक पर क्लिक करें
  3. ‘VDAG21 पात्रता परीक्षा- 2021 के मॉडल उत्तर’ के लिए लिंक वाला एक पेज खुलेगा
  4. पर क्लिक करें<मजबूत> लिंक</strong> और मॉडल उत्तर VDAG21 खुल जाएगा
  5. आप भविष्य के संदर्भ के लिए इसका प्रिंट आउट डाउनलोड कर सकते हैं और ले सकते हैं

https://vyapam.cgstate.gov.in/sites/default/files/2022-02/jpg2pdf%20%282%29.pdf

 

Vyapam: उम्मीदवारों के लिए जरूरी खबर, इस परीक्षा की Answer key जारी, 5 मार्च तक दावे आपत्ति


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)

Other Latest News