जब डॉक्टर्स ने मांगी SP और कलेक्टर बंगले के सामने DJ बजाने की अनुमति

 

रायपुर, डेस्क रिपोर्ट। कोरोना के दौरान डिले हुई शादियों की कसर लोग अब अनुमति मिलने पर जमकर पूरी कर रहे है। मुहूर्त के इन खास दिनों में लगभग हर जगह शादियों के बैंड बाजो का शोर सुनाई दे रहा है, रायपुर में भी शादियों के सीजन में तेज़ आवाज के DJ संगीत लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गया है। शहर के बहुत से हिस्सों में रात के 10 या 11 बजे तक DJ को बंद करवा दिया जाता है। मगर बहुत से हिस्सों में मनमानी करते हुए लोग फुल साउंड में पूरी रात DJ बजाकर पार्टी कर रहे हैं। अब ऐसे ही एक मामले की अनूठी शिकायत SP ऑफिस में पहुंची है।

यह भी पढ़े.. BEL Recruitment 2021 : नवरत्न कंपनी को चाहिए इंजीनियर, ऐसे करें आवेदन

यह शिकायत शहर के डॉक्टर्स, वर्किंग प्रोफेशनल्स और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने की है। दरअसल इस अनोखी शिकायत का मामला नवा रायपुर अटल नगर का है। यहां राखी गांव के एक मकान में 12 दिसंबर की शाम डीजे बजना शुरु हुआ। रात के 12 बजे तक फुल साउंड में डीजे बजता रहा। लोग नाचते रहे। कॉलोनी के लोगों ने परेशान होकर डायल 112 पर खबर दी। यहां रहने वाले डॉ राकेश गुप्ता ने बताया कि पुलिस तीन बार आई, मगर DJ को बंद न करवा सकी। सुबह 4 बजे तक यूं ही तेज आवाज में बड़े-बड़े स्पीकर्स में गाने बजते रहे।

कार्रवाई करने गई पुलिस को DJ संचालक ने यह कह कर वापस कर दिया कि उसके पास DJ बजाने की अनुमति है। अब इस इलाके के सभी लोगों ने एक आवेदन SP ऑफिस में दिया है। इस आवेदन में लिखा गया है कि जैसी अनुमति इस मामले में दी गई वैसी ही अनुमति हमें भी दें हम 19 दिसंबर की शाम से लेकर सुबह 4 बजे तक SP, कलेक्टर बंगले के बाहर ऐसे ही DJ बजाकर कार्यक्रम करना चाहते हैं। अगर अनुमति नहीं दी जा सकती तो राखी में रात भर DJ बजाने वालों पर कार्रवाई करें। फिलहाल अब तक इस आवेदन पर पुलिस ने चुप्पी साध रखी है।