ग्वालियर में 1208 मिले पॉजिटिव, 1107 ने जीती कोरोना से जंग, 8 ने हारी जिंदगी

MP corona

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर में रफ्तार पकड़ चुके कोरोना (Corona) का आंकड़ा पिछले कई दिनों से एक हजार के ऊपर ही है। रविवार को जारी हुई मेडिकल रिपोर्ट में 1208 मरीज पॉजिटिव (Positive) आये और 8 मरीजों की मौत (Death) हो गई। जबकि अच्छी बात ये है कि 1107 मरीज ठीक होकर घर भी पहुंचे।

जिला प्रशासन ने रविवार देर रात मेडिकल बुलेटिन जारी किया। मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक 4250 सेम्पलों की जांच हुई जिसमें 1208 मरीज पॉजिटिव (Positive) निकले। इस संख्या को मिलाकर अब तक जिले में 34260 व्यक्ति संक्रमित (Infected) हो चुके हैं। जिले में बचे हुए कुल एक्टिव केस 9135 हो गए हैं। रिपोर्ट में 8 मरीजों की मौत की जानकारी भी दी गई है जिसे मिलाकर मृतकों का आंकड़ा 337 पहुँच गया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....