24 घंटे में दो मौतें, कांग्रेस नेता और रेलकर्मी ने हारी कोरोना के खिलाफ जंग

पूर्व सांसद

होशंगाबाद/इटारसी,राहुल अग्रवाल। कोरोना वायरस का कहर चरम पर है। जिले के  इटारसी के कोविड सेंटर में 24 घंटे में दूसरी मौत हुई है। जबकि दो दिन पहले भोपाल में भर्ती इटारसी के वरिष्ठ भाजपा नेता का भी निधन हो गया था। पहले बाहर से आने वाले लोग , फिर पुलिसकर्मी , डॉक्टर, स्वास्थ्यकर्मी, अब व्यापरी भी कोरोना की चपेट में आते जा रहे है। आज इटारसी कोविड केयर सेंटर में भर्ती इटारसी स्टेशन पर कार्यरत पार्सल पोर्टर विष्णु प्रसाद का कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया। कल रात को उनको रेलवे अस्पताल से रेफर करा कर इटारसी के कोविड केयर सेंटर में एडमिट कराया गया था।

रेलवे कर्मचारियों के लिए रेलवे अस्पताल में व्यवस्था होनी चाहिए

आज सुबह जब उनकी तबीयत ज्यादा खराब हुई तो भोपाल में कौन से अस्पताल में बेड खाली है और जाने की क्या व्यवस्था होगी । इसी असमंजस में कर्मचारी ने अपना दम तोड़ दिया। बताया जाता है कि यह कोरोना पॉजिटिव डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी चिकित्सालय के कोविड सेंटर में विकलांग रेलकर्मी विष्णु प्रसाद उइके उम्र 40 वर्ष की कोरोना पॉजिटिव के कारण दुखद मृत्यु हो गई है। उनका अंतिम संस्कार स्थानीय श्मशान घाट में कोरोना प्रोटोकॉल के तहत सुरक्षा से किया जाएगा।

कांग्रेस नेता की कोरोना से मौत

वही कल जिले के कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और नालंदा एजुकेशन सोसायटी पचमढ़ी के पूर्व चेयरमैन एवं मध्य प्रदेश शिक्षक कांग्रेस के पूर्व उपाध्यक्ष एपी तिवारी का 90 वर्ष की आयु में इटारसी में डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी चिकित्सालय के कोविड केयर सेंटर में निधन हो गया, वो भी कोरोना संक्रमित थे।