भाई ने लगाया इंदौर के जख्मों पर मरहम, जल्द हर कमी पूरी करने का आश्वासन

कैलाश विजयवर्गीय

इन्दौर डेस्क रिपोर्ट।आकाश धोलपुरे- भाई यानी कि कैलाश विजयवर्गीय.. इंदौर के हर तबके में भाई के नाम से जाने वाले बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बुधवार को कोरोना संक्रमण से जूझ रहे इंदौर के संकट को दूर करने के लिए ताबड़तोड़ प्रयास किए। उम्मीद की जा रही है कि दो-तीन दिन के भीतर इन प्रयासों के जमीनी हकीकत पर उतरने से इंदौर को बड़ी राहत मिलेगी।

अस्पताल के सफाईकर्मियों के पैरों में कोरोना प्रभारी मंत्री, बोले- धन्य हो आप

अल सुबह पश्चिम बंगाल से इंदौर उतरे भाई कैलाश विजयवर्गीय ने रेजीडेंसी में कमिश्नर, कलेक्टर, डीआईजी और जनप्रतिनिधियों के साथ कोरोना को लेकर बैठक की ।इस बैठक में उन्होंने एक के बाद एक करके निर्णय लिए और इन निर्णयों को जमीनी हकीकत पर जल्द से जल्द अमलीजामा पहनाने का वादा किया। इससे साफ दिखा कि किस तरह से कैलाश विजयवर्गीय के भीतर निर्णय लेने और उन्हें अमली जामा पहनाने क्षमता है। राजनीतिक रिश्तो से अलग अपने व्यक्तिगत संबंधों के आधार पर ऑक्सीजन की कमी को लेकर भाई(कैलाश विजयवर्गीय) ने मीटिंग में ही रिलायंस इंडस्ट्री के अनंत अंबानी से बात की और ऑक्सीजन की कमी को लेकर समस्या सामने रखी ।रिलायंस अब तक इंदौर को 60 मीट्रिक टन ऑक्सीजन दे रहा था और वह संख्या अब 40 मीट्रिक टन और बढायेगा। इस तरह इंदौर को अब रोजाना 100 मीट्रिक टन ऑक्सीजन रिलायंस से मिल पाएगी। इसी तरह पीथमपुर के संजय अग्रवाल जो कैलाश विजवर्गीय के व्यक्तिगत मित्र हैं और जो रोजाना 1000 ऑक्सीजन सिलेंडर निशुल्क दे रहे थे वे भी अब इंदौर को रोजाना 1500 सिलेंडर देंगे। कैलाश विजयवर्गीय के एक अन्य मित्र करण मित्तल भी 30 मीट्रिक टन ऑक्सीजन रोजाना देने के लिए राजी हो गए हैं।

व्हाट्सएप पर भ्रामक जानकारी फैलाना पड़ा भारी, ग्रुप एडमिन और मेंबर के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

रेमेडिसिविर इंजेक्शन को लेकर भाई (कैलाश विजयवर्गीय) ने माइलन इंडिया के नरेश से बात की जो इंदौर के लिए रोजाना 1000 रेमेडिसिविर इंजेक्शन भेज रहे हैं ।फोन पर कैलाश से बात होने के बाद उन्होंने 2000 इंजेक्शन रोज भेजने का वादा किया है। इसके साथ ही निजी अस्पतालों के लिए भी कैलाश विजयवर्गीय ने 1500 इंजेक्शन जारी करवाएं और सरकारी अस्पतालों का स्टॉक 3 दिन के बजाय 1 दिन करने के लिए अतिरिक्त मुख्य सचिव स्वास्थ्य मोहम्मद सुलेमान से बात की। कैलाश विजयवर्गीय ने यह भी कहा है कि जल्द ही इंदौर में बेडो की संख्या और बढ़ाई जाएगी और कोरोना की बढ़ती समस्या पर जल्द निजात पाई जायेगी।