CM शिवराज ने जीती कोरोना के खिलाफ जंग, 11 दिन बाद डिस्चार्ज, लोगों से की ये अपील

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट

बुधवार को मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) कोविड-19( Covid-19) को हराकर और पूरी तरह से ठीक होकर भोपाल के चिरायु अस्पताल (Chirayu hospital) से डिस्चार्ज हो गए हैं। मीडिया से चर्चा करते हुए सीएम ने लगातार कोरोना मरीज की सेवा में लगे कोरोना वॉरियर्स का अभिनन्दन किया।

आगे सीएम ने कहा कि मैं आज ठीक होकर घर जा रहा हूं। मेरी प्रदेशवासियों से अपील है कि कोरोना वायरस से घबराने की जरुरत नहीं है, लक्षण दिखने पर अगर तुरंत इलाज करवाया जाता है तो इस बीमारी पर विजय पाई जा सकती। अगर हम सभी मास्क और फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करेंगे तो कोरोना से बचा जा सकता है।

उन्होंने प्रदेशवासियों को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि मेरी सभी से अपील है कि कोरोना वायरस (Corona Virus) से अपने आपको बचाकर रखें और सावधानी बरतें, इससे बेहतक तरीका इस महामारी को हराने का कोई और नहीं है। सरकार इलाज और स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए बेहतर व्यवस्था कर रही है लेकिन इस महामारी के खिलाफ लड़ने के लिए प्रदेशवासियों को भी अपनी सहयोग देना होगा। सीएम ने कहा कि हमारा संकल्प है, हम लड़ेंगे और जीतेंगे।

सीएम शिवराज (CM Shivraj) ने कहा कि कोरोना पॉजिटिव मरीज अपने आपको किसी दबाव में ना रखें, अगर प्रसन्नता से इम बीमारी का सामना करेंगे तो इसे आसानी से हरा सकेंगे। आगे उन्होंने कहा कि बीमारी होने से बेहतर है कि हम बीमारी होने ही न दें, जिसके लिए चेहरे पर मास्क लगाएं, फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करे और बार-बार हाथ धोने जैसी सावधानियां बरतें। यदि ऐसा किया जाता है तो इस बीमारी से बचा जा सकता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here