इस जिले में कोरोना हुआ बेकाबू, दिन बा दिन बढ़ रही मृत्यु दर

होशंगाबाद/इटारसी, राहुल अग्रवाल।जिले में काेराेना पाॅजिटिव केसाें की संख्या 1000 से ऊपर पहुंच गई है। जबकि जिले में ठीक हाेने वाले 601 लाेग ही हैं। साेमवार काे 40 पाॅजिटिव केस मिले हैं। सबसे ज्यादा 21 केस इटारसी और 8 हाेशंगाबाद, 9 पिपरिया में मिले हैं। लगातार पाॅजिटिव केस बढ़ने से जिले में संक्रमण दर का प्रतिशत 7.45 प्रतिशत पर पहुंच गया है।

17 मरीज ठीक हुए और 200 मरीजाें की रिपाेर्ट निगेटिव आई हैं। इटारसी में 21 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार न्यास कॉलोनी से 5, कावेरी स्टेट फेज वन से 2, इंदिरा कॉलोनी 1, तीसरी लाइन 1, गोकुलधाम कॉलोनी 2, मालवीयगंज 1, गणेश नगर कॉलोनी 1, वार्ड 18 1, नाला मोहल्ला 2, जमानी रोड की दीवान कॉलोनी से 2, पलकमती नगर 1, न्यूयार्ड 2 पॉजिटिव मरीज मिले हैं।

आज 2 लोगों की मृत्यु हुई है, एक मृत्यु भोपाल के पीयूल्स अस्पताल में दर्ज की गई, वहीं दूसरी इटारसी कोविड सेंटर में हुई है। जिले में कुल मौत की संख्या -34 पहुंच गई है। जिले में बढ़ते हुए कोविड के मामलों को देखते हुए किराना व्यपारियो ने गुरुवार व शुक्रवार को शहर की किराना दुकाने बन्द रखने का निर्णय लिया है, वही सराफा बाजार एसोसिएशन ने होशंगाबाद का सराफा बाजार एक हफ्ते तक बंद रखने का निर्णय लिया है।कोरोना की रफ्तार को रोकने अब व्यापारी भी कर रहे प्रशासन का सहयोग इटारसी के व्यापारी नीरज जैन का कहना है कि प्रशासन जो फैसला करेगा हमे मजूर होगा हम सुरक्षित रहेंगे तभी तो व्यापार कर पाएंगे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here