दिल्ली में नहीं संभल रहे हालात, अब केजरीवाल ने पीएम को चिट्ठी लिख मांगी मदद

दिल्ली के बिगड़ते हालातों को संभालने के लिए केजरीवाल ने मोदी से मदद मांगी है l

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। दिल्ली (Delhi) में कोरोना महामारी (Corona epidemic) ने कोहराम मचा रखा है जिसके चलते दिल्ली की हालत दिन-ब-दिन खराब होती जा रही है। वही अब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को बिगड़ते हालातों पर चिट्ठी लिखी है।

यह भी पढ़ें….मप्र के कांग्रेस विधायक ने दी 2 करोड़ की आर्थिक सहायता, बोले- हर मदद के तैयार हूं

केजरीवाल में ने चिट्ठी में नरेंद्र मोदी से मदद मांगते हुए कहा कि दिल्ली में कोरोना की स्थिति बेहद गंभीर हो गई है कोरोनाबेड और ऑक्सीजन (Oxygen) की भारी कमी है आईसीयू (ICU) के सारे बेड्स भर चुके हैं हम अपने स्तर पर प्रयास कर रहे हैं आपकी मदद की जरूरत है। केजरीवाल ने कम से कम 7000 बेड कोरोना के लिए रिजर्व करने की मांग की है वही ऑक्सीजन भी तुरंत मुहैया कराए जाने के लिए गुहार लगाई है।

दिल्ली में नहीं संभल रहे हालात, अब केजरीवाल ने पीएम को चिट्ठी लिख मांगी मदद

दरअसल रविवार को केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। जिसमें पिछले 24 घंटों में 24,500 केस और उससे पिछले 24 घंटों में 19,500 नए संक्रमित मरीजों के सामने आने की बात कही । साथ ही उन्होंने कहा कि कोरोना बेड तेजी से खत्म होते जा रहे हैं वही आईसीयू में भी मरीजों के लिए बिस्तरों की काफी कमी हो गई है। पूरी दिल्ली में कुल मिलाकर आईसीयू में बेड्स 100 से भी कम है और ऑक्सीजन की भी बेहद कमी है हम लगातार केंद्र सरकार से संपर्क कर रहे हैं उनसे मदद भी मिल रही है। वहीं उन्होंने कहा कि डॉ हर्षवर्धन से कल बात हुई थी उन्हें भी हमने बेड की कमी के बारे में बताया था , साथ ही अमित शाह से भी बात हुई थी और उन्हें भी बिगड़ते हालातों के बारे में बताया है । बतादे कि दिल्ली में करो ना बुरी तरह कहर बरपा रहा है जहां बीते 24 घंटों में 166 लोगों की मौत हो गई है जो अब तक के मौतों के आंकड़ों में सबसे बड़ा बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें….राहुल गांधी ने रद्द की पश्चिम बंगाल की सभी रैलियां, अन्य नेताओं को भी दी सलाह