Bollywood में कोरोना का कहर, रणबीर के बाद अब मनोज वाजपेयी हुए कोरोना पॉजिटिव

कोरोना (Coronavirus) कहर से कोई नहीं बच पाया है। ऐसे में रणबीर और संजय लीला भंसाली के बाद अब मनोज वाजपेयी भी कोरोना पॉजिटिव(Corona positive) हो गए है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कोरोना वायरस (Coronavirus) के संकट ने एक बार फिर महाराष्ट्र में रफ्तार पकड़ ली है। कोरोना संक्रामण के चपेट में कई बॉलीवुड (Bollywood) स्टार्स भी आ चुके हैं। रणबीर (Ranbir kapoor) के बाद अब जाने-माने अभिनेता मनोज वाजपेयी (Manoj Vajpayee) का नाम भी कोरोना (Corona) की पॉजिटिव लिस्ट में जुड़ गया है। शुक्रवार को उनकी कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद एक्टर ने खुद को घर में सेल्फ आईसोलेट (Self isolate) कर लिया है।

मनोज से पहले फिल्म इंडस्ट्री से रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली भी हाल ही में कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए है। सूत्रों की माने तो मनोज वाजपेयी एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे, इसी दौरान वह कोरोना के चपेट में आए। जिसके बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है।

ये  भी पढ़े- आजादी का अमृत महोत्सव : पीएम मोदी ने गांधी, नेहरू और पटेल को किया याद

कोरोना वायरस से संक्रमित होने की सूचना खुद मनोज वाजपेयी ने एक बयान जारी कर दी है। साथ ही जिस फिल्म की शूटिंग में वह व्यस्त थे उसके निर्देशक भी संक्रमण के शिकार हैं। मनोजी वाजपेयी ने बताया कि वह घर पर क्वारंटाइन हैं, और सभी सावधानियों का पालन कर रहे हैं।

जल्द आएगी द फैमिली मैन 2
बता दें कि मनोज वापजेयी इन दिनों फिल्म साइलेंस के प्रमोशन में लगे हैं। जो इस महीने के अंत में रिलीज होने वाली है। फैमिली मैन 1 के बाद अब मनोज के फैन्स उनकी वेब सीरीज (Web series) द फैमिली मैन 2(The familyman 2) की रीलीज का बेसब्री से इंतजार है। इस बात पर भी अब खुद मनोज वाजपेयी ने चुप्पी तोड़ी है और मनोज बाजपेयी ने ट्वीट कर कहा है, ‘कौन हैं वो सूत्र? बिना सच्चाई जाने बकवास आर्टिकल छापे जा रहे हैं। अगली बार एमेजॉन से या सीरीज के डायरेक्टर से बात कीजिएगा। ना कि इन सूत्रों से। शुक्रिया।’