कोरोना से जंग हारे पति को संक्रमित पत्नी ने दी मुखाग्नि

जबलपुर/ संदीप कुमार

कोरोना काल मे एक तरफ जहां अपने अपनों का साथ छोड़ रहे है तो वही इस महामारी में जीने-मरने की साथ में कसम खाने वाले आज भी साथ है। जबलपुर के विजय नगर में रहने वाले कोरोना पॉजिटिव एक बुजुर्ग की मौत होने के बाद, जब उनके बच्चों ने साथ नहीं दिया तो बुजुर्ग की पत्नी ने ही अपने पति का अंतिम संस्कार किया। इस दौरान पीड़ितों की मदद के लिए एक बार फिर मोक्ष संस्था सामने आई।

मोक्ष संस्था ने कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग के अंतिम संस्कार के लिए चोहानि शमशान घाट में व्यवस्था की, जहां पत्नी ने अपने पति को मुखाग्नि दी। जानकारी के मुताबिक विजय नगर निवासी 62 साल के बुजुर्ग को कोरोना पॉजिटिव होने के चलते मेडिकल कालेज में भर्ती किया था। बुजुर्ग की पत्नी भी कोरोना पॉजिटीव थी।लिहाजा वो भी साथ मे थी। बुजुर्ग  कि  बुधवार की शाम को मौत हो गई, जहां आज उनका अंतिम संस्कार उनकी पत्नी के द्वारा किया गया।

बता दें कि जबलपुर में अभी तक कोरोना से 23 लोगों की मौत हो चुकी है।जबलपुर जिले में लगातार कोरोना वायरस अपने पैर पसार रहा है।जिले में अभी तक कोरोना वायरस संक्रमण से 23 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि कुल 892 केस पॉजिटिव के है, वहीं 552 व्यक्ति स्वस्थ हो गए है, तो वही अभी भी 317 केस एक्टिव है।