अब यह पूर्व मंत्री हुए कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों से जांच कराने की अपील

MP News

सागर, डेस्क रिपोर्ट

मध्यप्रदेश में कोरोना का संक्रमण लगातार फैलता जा रहा है। आम आदमी से होता हुआ ये संक्रमण अब हाईप्रोफाइल लोगों को भी अपनी चपेट में ले चुका है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित प्रदेश के कई बड़े नेता कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। जिसके बाद अब कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री हर्ष यादव भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। कांग्रेस विधायक ने खुद ट्वीट कर यह जानकारी साझा की है।

दरअसल मध्य प्रदेश के सागर जिले की देवरी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री हर्ष यादव की रिपोर्ट अब कोरोना पॉजिटिव आई है। जिसके बाद पूर्व मंत्री यादव ने ट्वीट करते हुए यह जानकारी साझा की है। यादव ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से उन्हें बुखार आ रहा था। जिसके बाद उन्होंने अपने सैंपल जांच के लिए भेजे थे। जिसका बाद आज गुरुवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं पूर्व मंत्री हर्ष यादव ने अपने संपर्क में आए हुए लोगों से अपील की है कि वह भी खुद को क्वॉरेंटाइन कर अपने सैंपल जांच के लिए भेजें। कांग्रेस विधायक ने उम्मीद जताई है कि वह जल्द ही स्वस्थ होकर अस्पताल से वापस घर लौटेंगे।

बता दें कि इससे पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, मंत्री अरविंद भदौरिया, पूर्व मंत्री पीसी शर्मा सहित कई वरिष्ठ नेता कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि तीसरी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद बुधवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अस्पताल से डिस्चार्ज किए गए हैं।