कोरोना मुक्त हुआ ‘द रॉक’ का परिवार, इंटाग्राम के जरिए दी जानकारी

मनोरंजन,डेस्क रिपोर्ट। नोवेल महामारी कोरोना का कहर पूरे विश्व में देखने को मिल रहा है। पूरी दुनिया में अब तक कोरोना से संक्रमण के 26 मिलियन केस सामने आ चुके है। वहीं कोरोना से गोबल सेलेब्रिटी और हॉलिवुड स्टार ड्वेन जॉनसन अका ‘द रॉक’ और उनका पूरा परिवार कोरोना से संक्रमित पाए गए थे, लेकिन वे सब अब पूरी तरह से स्वस्थ्य हो चुके है। अपने कोरोना से संक्रमित और स्वस्थ्य होने की बात ड्वेन जॉनसन ने अपने एक इंटाग्राम पोस्ट के जरिए दी। ‘द रॉक’ ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने कहा कि ” मैं, मेरी पत्नी लॉरेन और मेरी दो बेटियां कोरोना वायरस के संक्रमित पाए गए थे। आगे उन्होंने बताया कि वो और उनका परिवार इस घातक बीमारी से पूरी तरह से उबर चुके है।

आगे उन्होंने अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा कि मैं आपको बता सकता हूं कि ये वक्त हमारे जीवन का सबसे चुनौतीपूर्ण और मुश्किल भरा समय है, जिससे मेरे परिवार को गुजरना पड़ा है। यह एक चोट लगने से भी बुरा था, जिनका मैंने अपनी जिंदगी में कई बार सामना किया। मेरी सबसे पहली प्राथमिकता अपने परिवार को सुरक्षित रखना है। मेरी इच्छा थी कि यह (कोरोनावायरस) सिर्फ मुझतक रहे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.”

आगे उन्होंने बोला कि मेरा दोस्त वो पहले कोरोना से संक्रमित हुआ था, वो सभी नियमों का पालन कर रहा था। कुछ दिन बाद मेरी दोनों बेटियों के गले में हल्की खराश हुई, जिसके बाद मैं और मेरी को भी ऐसा हुआ। मुझे ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि अब हम सब कोविड-19 से मुक्त हो गए है, हमें स्वस्थ रखने के लिए भगवान का शुक्रिया। ड्वेन ने आगे कहा कि मैं उन दुआओं को गिन रहा हूं, जो मिल रही है। क्योंकि हमे पता है कि ये मामला हमेशा यूंही बना रहेगा। मेरे सबसे अच्छे दोस्त ने कोरोना वायरस के कारण अपने माता-पिता को खो दिया, ये बहुत भयानक है। आगे रॉक ने लोगों को अपने इम्यून सिस्टम को भी मजबूत करने की सलाह दी। रॉक ने कहा कि अगर आपका इम्यून सिस्टम अच्छा होगा, तो आप कोविड-19 से निपट सकते हैं।