MP Coronavirus: इस जिले में अबतक का बड़ा धमाका, एक साथ 27 पॉजिटिव

6486

सागर।मनीष तिवारी।

मध्यप्रदेश(madhypradesh) के इंदौर (indore)और भोपाल(bhopal) की तरह अन्य जिलों में भी कोरोना वायरस (corona virus) तेजी से पहुंच रहा है।आए दिन मरीजों की संख्या बढ़ने से नए हाॅट स्पाॅट(hot spot) बनते जा रहे है। सागर (sagar)में एक बार फिर बड़ा विस्फोट हुआ है , यहां गुरुवार देर रात आई रिपोर्ट में एक साथ 27 नए पॉजिटिव मिले हैं। यह अब तक एक दिन में मिले मरीजों की सबसे ज्यादा संख्या है।ऐसे में मरीजों की संंख्या 141 पहुंच गई है वही एक मरीज की मौत के बाद जिले में मौत का आकंड़ा छठवीं हो गया है।

कोरोना वायरस अब धीरे-धीरे खतरनाक स्थिति में पहुंचता जा रहा है। रोजाना आधा दर्जन से एक दर्जन के बीच पॉजिटिव सामने आ रहे हैं। बीएमसी की वायरोलॉजी लैब में जांच के बाद देर शाम जारी रिपोर्ट कुल 27 मरीजों को पॉजिटिव की रिपोर्ट दी गई है। यह अब तक एक दिन में मिले मरीजों की सबसे ज्यादा संख्या है। इसके अलावा एक मरीज की मौत हो गई। जिले में यह छठवीं मौत है। सदर क्षेत्र में एक ही परिवार के 11 सदस्य समेत 17 पॉजिटिव मिले हैं। मढ़िया विट्ठल नगर में एक परिवार के 4 सदस्यों सहित 7 पॉजिटिव पाए गए। जिले में अब तक कुल 141 पॉजिटिव मिल चुके हैं। इनमें 78 पॉजिटिव सदर क्षेत्र से हैं।

इससे पहले मंगलवार देर शाम 11 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए थे। इनमें सदर इलाके सहित अन्य जगह के पॉजिटिव भी शामिल हैं। वही सोमवार को ही 18 घंटे के दौरान कोरोना पॉजिटिव के 18 नए केस सामने आए थे।। बताया जा रहा है कि जैसे जैसे अन्य ज़िलों और प्रदेशों से बाहरी लोगों के आने की तादाद बढ़ी है वैसे ही नए मामले सामने आने लगे हैं जिसके बाद बीएमसी ने प्रतिदिन जांचों की संख्या बढ़ाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here