मध्य प्रदेश सराफा एसोसिएशन की नई पहल , MySoniji.com पर होगी ज्वेलरी की ऑनलाइन शॉपिंग

-Cheat-in-the-name-of-selling-gold--

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट

मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर लगातार जारी है, जिसको को देखते हुए लोग  2 अगस्त यानि रविवार के दिन मध्य प्रदेश के सराफा एसोसिएशन ने एक MySoniji.com के नाम से पोर्टल लॉन्च किया है। इस पोर्टल में मध्यप्रदेश के 33 जिलों के करीब 20 हजार ज्वेलर्स अपनी दुकान के गहनों को पोर्टल पर प्रदर्शित करेंगे।

दरअसल, इस पोर्टल को लांच करने का मकस्द कोरोना काल में सोशल डिस्टेंस को मेंटेन करते हुए बड़ी कॉर्पोरेट कंपनी से मुकाबला करना है। इस पोर्टल पर ग्राहक गहनों की श्रृंखला को देखते हुए उनको वर्चुअली ट्राय भी कर पाएंगे। इस पॉर्टल को लॉन्च मध्य प्रदेश सराफा एसोसिएशन और इंदौर के सोनाजवाहरात व्यापारी एसोसिएशन पे पराधिकारी करेंगे।

वहीं इंदौर एसोसिएशन सचिव अविनाश शास्त्री ने बताया कि इस पोर्टल पर मध्यप्रदेश के सारे सोना व्यापारी अपने गहनों के कैटलॉग को डालेंगे। ग्राहक अपने पसंद की दुकान के कलेक्शन को देख पाएंगे और उनका वर्चुअल ट्रायल भी ले सकेंगे। होलसेलर्स के साथ रिटेलर्स और बुलियन कारोबारी भी इस पोर्टल से जुड़ पाएंगे।

मध्य प्रदेश सराफा एसोसिएशन के सचिव संतोष सर्राफ ने बताया कि इस पॉर्टल पर ईशॉपिंग की सुविधा होने के चलते कॉर्पोरेट ज्वेलरी शोरूम्स के कड़ी टक्कर दे पाएगा। पोर्टल हर गहने की शुद्धाता की गारंटी देगा। पोर्टल पर 30 दिन के भीतर बिना की शर्त ज्वेलरी वापसी की भी सुविधा होगी। इस पोर्टल का मोबाइल एप भी जारी किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here